जुलाई 09, 2022

IB Group B & C Recruitment 2022: गृह मंत्रालय में 766 पदों पर भर्ती, क्लिक कर देखें डिटेल्स

IB Group B & C Recruitment 2022: गृह मंत्रालय में 766 पदों पर भर्ती, क्लिक कर देखें डिटेल्स

इंटेलिजेंस ब्यूरो, गृह मंत्रालय ने ग्रुप सी और ग्रुप डी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार भरे हुए आवेदन पत्र को नीचे दिए गए पते पर भेजकर आवेदन कर सकते हैं।



इंटेलिजेंस ब्यूरो, गृह मंत्रालय ने ग्रुप सी और ग्रुप डी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार भरे हुए आवेदन पत्र को नीचे दिए गए पते पर भेजकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 60 दिनों के भीतर है। इस भर्ती अभियान के तहत ACIO, JIO, SA समेत कुल 766 पदों पर भर्ती की जाएगी। शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।


पदों का विवरण

एसीआईओ I: 70 पद
एसीआईओ II: 350 पद
जियो I: 70 पद
जियो II: 142 पद
एसए: 120 पद
हलवाई कम कुक: 9 पद
केयरटेकर: 5 पद

शैक्षणिक योग्यता

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

कहां आवेदन करें

जिन उम्मीदवारों ने पिछली प्रतिनियुक्ति से 3 वर्ष की विश्राम अवधि पूरी कर ली है या जिन्होंने पहले 1 से अधिक प्रतिनियुक्ति नहीं की है, उन्हें निम्नलिखित दस्तावेजों के साथ  अग्रेषित किया जा सकता है। 
इस पते पर भेजें आवेदन पत्र

सहायक निदेशक / जी -3, इंटेलिजेंस ब्यूरो, गृह मंत्रालय, 35 एस पी मार्ग, बापू धाम, नई दिल्ली-110021

IB Group B & C Recruitment 2022: गृह मंत्रालय में 766 पदों पर भर्ती, क्लिक कर देखें डिटेल्स Rating: 4.5 Diposkan Oleh: admin