जुलाई 29, 2016

भारतीय सेना द्वारा शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) कोर्स 2016 के लिए कानून स्नातकों से आवेदन आमंत्रित,अभी आवेदन करें

भारतीय सेना ने जेएजी एंट्री स्कीम 18 वां कोर्स - अप्रैल 2017 के तहत जज एडवोकेट जनरल विभाग के लिए शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) कोर्स के पदों के लिए कानून स्नातकों से आवेदन आमंत्रित किए हैं ।

चयनित उम्मीदवारों को लगभग 11 महीने की अवधि के लिए अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी (ओटीए) में प्रशिक्षण दिया जायेगा. पात्र उम्मीदवार 15 सितंबर 2016 को शाम 05:00 बजे तक भारतीय सेना की वेबसाइट के माध्यम से www.joinindianarmy.nic.in इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:
ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 17 अगस्त 2016
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 15 सितंबर 2016

भारतीय सेना कोर्स / रिक्ति विवरण:
पदों / कोर्स का नाम: ) कानून के स्नातक के लिए शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) कोर्स - 20 पद [13 - पुरुषों के लिए और 07 – महिलाओं के लिए]
कानून स्नातकों के लिए भारतीय सेना शॉर्ट सर्विस कमीशन

(एनटी) कोर्स के लिए पात्रता मानदंड:
शैक्षिक योग्यता: एलएलबी की डिग्री न्यूनतम 55% कुल अंक सहित.
आयु सीमा: (01 जनवरी 2017 के अनुसार) 21 - 27 साल (ओबीसी / एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी: नियमों के अनुसार छूट दी गई है)

कानून स्नातक के लिए भारतीय सेना शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) कोर्स के लिए चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन आयोग द्वारा आयोजित मनोवैज्ञानिक एप्टीट्यूड टेस्ट, समूह परीक्षण और व्यक्तिगत साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जाएगा ।

कैसे कानून स्नातकों के लिए भारतीय सेना शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) कोर्स के लिए आवेदन करें: पात्र उम्मीदवार 15 सितंबर 2016 को शाम 05:00 बजे तक भारतीय सेना की वेबसाइट के माध्यम से www.joinindianarmy.nic.in इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

उम्मीदवार एसएसबी इंटरव्यू के समय चयन केंद्र पर अपने साथ भरे हुए आवेदन प्रपत्र की प्रति और आवश्यक दस्तावेज साथ लायें ।

भारतीय सेना द्वारा शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) कोर्स 2016 के लिए कानून स्नातकों से आवेदन आमंत्रित,अभी आवेदन करें Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Editor