जनवरी 04, 2017

नौकरी की राह देख रहें युवाओं के लिए खुशखबरी ; जनवरी के पहले सप्ताह में निकली 10000 से भी ज्यादा नौकरियां, नए साल का मेगा बोनांजा

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए नया साल 10000+ नौकरियों का एक बोनांजा लेकर आया है. जी हाँ, इस नए साल के आरंभ में ही देश भर में विभिन्न सरकारी संगठनों ने ढेरों नौकरियों का घोषणा किया है जिसके अंतर्गत टीचिंग, मैनेजमेंट, पुलिस और अर्धसैनिक बलों सहित प्रशासनिक अधिकारियों के लिए भी कई अवसर उपलब्ध है.

खासकर यह अवसर स्नातक पास उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है जहाँ वे अपनी पसंद के सरकारी विभाग में अपने कैरियर को आरंभ करने के लिए इस शानदार अवसर का लाभ उठा सकते हैं.

नौकरियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जनवरी से आरंभ हो रही है और इस महीने के अंत तक है. इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए एक नीचे दिए गए लिंक को चेक कर सकते हैं.

संबंधित विभागों और उपलब्ध विभिन्न नौकरियों  से संबंधित संक्षिप्त जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक से मदद ली जा सकती है.

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (एपीपीएससी) ने पंचायत सेक्रेटरी , एग्रीकल्चरल ऑफिसर, असिस्टेंट डायरेक्टर, रॉयल्टी निरीक्षक, असिस्टेंट  टाउन प्लानिंग सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है ।

पात्र उम्मीदवार 30 जनवरी 2017 तक आवश्यक दस्तावेजों के साथ इन पदों के लिए  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा बोर्ड या उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद ने उर्दू शिक्षकों के 4000 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए है.  पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 10 जनवरी 2017 तल आवश्यक दस्तावेजों के आवेदन कर सकते हैं.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार  29 जनवरी 2017 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय ने असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ग्रेड III सहित अन्य पदों के लिए इच्छुक  उम्मीदवार 30 जनवरी 2017 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भुवनेश्वर  ने 144 सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार  31 जनवरी 2017 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

दक्षिण रेलवे ने विभिन्न ट्रेडों में एक्ट  / ट्रेड अपरेंटिस  के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.पात्र उम्मीदवार 25 जनवरी 2017 तक आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

कोल इंडिया लिमिटेड ने  विभिन्न विषयों में ट्रेड अपरेंटिस  के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार 3 फरवरी 2017 तक आवश्यक दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

हरियाणा एसएससी ने विभिन्न 2459 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार  15 फरवरी 2017 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं.

नौकरी की राह देख रहें युवाओं के लिए खुशखबरी ; जनवरी के पहले सप्ताह में निकली 10000 से भी ज्यादा नौकरियां, नए साल का मेगा बोनांजा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Editor