जुलाई 25, 2016

यूपीएसएसएससी जेई एडमिट कार्ड 2016 जारी: करें डाउनलोड upsssc.gov.in पर, परीक्षा 31 जुलाई को

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने यूपीएसएसएससी  जेई एडमिट कार्ड 2016 परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी किया है. उक्त परीक्षा  31 जुलाई को आयोजित किया जाना निर्धारित है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी  आयोग के आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं ।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, लखनऊ ने यूपीएसएसएससी जेई एडमिट कार्ड 2016 जारी कर दिया है. विज्ञापन संख्या  6 परीक्षा / 2016 है के माध्यम से आयोग ने जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया था. परीक्षा के अंतर्गत विभिन्न विभागों में जूनियर इंजीनियर के 478 पदों के भर्ती के लिए अभ्यर्थियों ने आवेदन पत्र आमंत्रित किया था ।

इस पदों के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता के अंतर्गत संबंधित विषय में एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से डिप्लोमा होना आवश्यक था. उक्त पद मैकेनिकल, सिविल और सिंचाई विभाग में उपलब्ध है ।

यूपीएसएसएससी  जेई एडमिट कार्ड 2016 परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड यहां से डाउनलोड कर सकते हैं

यूपीएसएसएससी जेई एडमिट कार्ड 2016 जारी: करें डाउनलोड upsssc.gov.in पर, परीक्षा 31 जुलाई को Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Editor